तेलीबांधा के व्यापारिक संस्थान में फायरिंग करने वाले बदमाश हरियाणा से गिरफ्तार

तेलीबांधा के व्यापारिक संस्थान में फायरिंग करने वाले बदमाश हरियाणा से गिरफ्तार

रायपुर: तेलीबांधा थाना इलाके में 13 जुलाई 2024 को उद्योग भवन के पास व्यापारिक संस्थान में फायरिंग की घटना घटी थी. घटना को अंजाम देने के मामले में पुलिस ने मंगलवार को 2 आरोपियों को हरियाणा के सिरसा से गिरफ्तार किया. इंटेलिजेंस इनपुट के आधार पर पुलिस ने इन दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपी प्रवीण सिंह उर्फ पिन्नू के कब्जे से 2 जिंदा कारतूस और 2 खाली खोखा भी बरामद किया है.

हरियाणा के सिरसा से हुई गिरफ्तारी: एडिशनल एसपी संदीप मित्तल ने बताया कि “फायरिंग की घटना को अंजाम देने के मामले में पूर्व में पकड़े गए आरोपियों से मिले इनपुट के आधार पर वाहन चालक प्रवीण कुमार सिंह उर्फ पिन्नू और राम सिंह को हरियाणा के सिरसा से पुलिस ने गिरफ्तार किया. आरोपियों को हरियाणा के सिरसा से ट्रांजिट रिमांड पर रायपुर लाया गया है. गंभीर अपराध के आरोपी प्रवीण सिंह उर्फ पिन्नू को राम सिंह ने अपने घर में पनाह दी थी जिसके कारण राम सिंह को भी अरेस्ट किया गया है.”

ऑफिस में हुई थी फायरिंग: पुलिस की पूछताछ में प्रवीण सिंह उर्फ पिन्नू ने बताया कि ”तेलीबांधा स्थित उद्योग भवन के पास PRA के ऑफिस में फायरिंग की घटना में वो शामिल था. घटना को अपने साथी सागर जो कि पंजाब के मनसा का रहने वाला है उसके साथ मिलकर अंजाम दिया”. आरोपी राम सिंह पूर्व में गिरफ्तार आरोपी सागर का रिश्तेदार और आरोपी प्रवीण कुमार सिंह उर्फ पिन्नू से मुलाकात हरियाणा के सिरसा जेल में रहने के दौरान हुई थी. रायपुर पुलिस की टीम पंजाब हरियाणा और राजस्थान में कैंप करते हुए मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर दोनों आरोपियों को हरियाणा के सिरसा से गिरफ्तार किया.

Chhattisgarh Crime