बालोद में भूपेश बघेल का अजीबो गरीब बयान, बीजेपी को मिल सकता है बैठे बिठाए मुद्दा –

बालोद में भूपेश बघेल का अजीबो गरीब बयान, बीजेपी को मिल सकता है बैठे बिठाए मुद्दा –

बालोद: पाटन से कांग्रेस विधायक और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एक बार फिर मीडिया की सुर्खियों में हैं. दरअसल बालोद के जेवरतला में भूपेश बघेल एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे. मंच से भाषण देते हुए बघेल ने कहा कि ” एक लोटा जल चढ़ा दो और जीवन में कुछ काम मत करो. बच्चों को पढ़ाओ मत, खेत में काम मत करो सब ठीक हो जाएगा”. हालाकि बाद में बघेल ने ये भी कहा कि ” मैं भी धर्म कर्म में पूरा विश्वास रखता हूं. पहले मैं सीएम था तो पूजा पाठ के लिए कम समय मिलता था. अब सीएम नहीं हूं तो पूरा समय मिलता है. पूजा पाठ भी करता हूं और ध्यान भी लगाता हूं”.

भूपेश बघेल का विवादास्पद बयान: भूपेश बघेल ने इशारों ही इशारों में मंच से बीजेपी को भी आड़े हाथों लिया. बीजेपी पर सनातन धर्म के इस्तेमाल और उसको लेकर झूठ फैलाने का आरोप लगाया. सनातन धर्म को लेकर इससे पहले भी कांग्रेस के कई नेता विवादित बयान दे चुके हैं.

”पहले सीएम था तो पूजा पाठ करने का वक्त कम मिलता था”: भूपेश बघेल ने मंच ये भी लोगों को बताया कि ”अब मैं मुख्यमंत्री नहीं रहा. पहले तो सीएम था तो काम में बिजी रहता था. पूजा पाठ का उतना वक्त नहीं मिलता था. अब थोड़ा वक्त मिलता है तो ध्यान भी लगाता हूं और पूज पाठ भी करता हूं”

Chhattisgarh