कारकेड में घुसी गाय ,बाल बाल बचे सीएम विष्णु देव साय

कारकेड में घुसी गाय ,बाल बाल बचे सीएम विष्णु देव साय

सीएम साय दुर्ग जिले के दौरे पर रहे. दुर्ग दौरे के दौरान उनका काफिला जब जिला अस्पताल के आगे से गुजरा तब एक गाय अचानक सामने आ गई. कारकेड में शामिल गाड़ी ने गाय को बचाने की कोशिश की. ड्राइवर की इस कोशिश में सीएम के काफिले में शामिल दो गाड़ियां आपस में टकरा गई. हादसे में सीएम को किसी भी तरह की कोई चोट नहीं आई. सीएम विष्णु देव साय हादसे में बाल बाल बचे. कारकेड में शामिल गाड़ी के चालक ने बड़ी सूझ बूझ का परिचय देते हुए गाड़ी की रफ्तार को काबू में कर लिया. समय रहते अगर गाड़ी की रफ्तार को काबू में नहीं किया जाता तो बड़ा हादसा हो सकता था.

बाल बाल बचे सीएम विष्णु देव साय: हादसे के बाद सीएम विष्णु देव साय का काफिला जिला अस्पताल के पास नहीं रुका. काफिला सीधे प्रथम बटालियन के लिए रवाना हो गया. हादसे की वजह थोड़ी देर के लिए जिला अस्पताल दुर्ग के बाहर भीड़ जमा हो गई. पुलिस प्रशासन ने तत्काल सीएम के काफिले को आगे के लिए रवाना कर दिया.

दुर्ग को मिली सीएम के हाथों सौगात: दरअसल मुख्यमंत्री विष्णु देव साय दुर्ग जिले में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे. सीएम ने यहां दुर्ग जिले को 22 करोड़ 97 लाख के विकास कार्यों की सौगात दी. विकास कार्यों के भूमिपूजन कार्यक्रम में डिप्टी सीएम अरुण साव और दुर्ग से बीजेपी सांसद विजय बघेल भी शामिल हुए. भूमिपूजन कार्यक्रम में दुर्ग के महापौर धीरज बाकलीवाल भी शामिल हुए.

Chhattisgarh