अनोखा चोर! कीमती सामान छोड़कर चुराता था साड़ी और पेटीकोट

अनोखा चोर! कीमती सामान छोड़कर चुराता था साड़ी और पेटीकोट

छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में पुलिस ने एक अनोखे चोर का गिरफ्तार किया है। पुलिस ने एक ऐसे चोर को पकड़ा है जो लोगों के घर से महिलाओं के पेटीकोट और साड़ियों की चोरी करता था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। चोर ने बताया कि वह चार सालों से ऐसा कर रहा है।

छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में पुलिस ने एक चोर को गिरफ्तार किया है। चोर ने पुलिस को बताया कि वह लोगों के घरों में घुसकर केवल महिलाओं की साड़ी-पेटीकोट और ब्लाउज चोरी करता था। उसने बताया कि उसने किसी के भी घर से कोई सामना नहीं चुराया है। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया जिसके बाद उसे जेल भेज दिया गया है। पूरा मामला जिले के नारायणपुर थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने बताया कि चोर की पहचान चिटकवाइन गांव के रहने वाले इमिल तिर्की के रूप में हुई है।

कपड़े पहनकर करता था डांस
पुलिस से पूछताछ में चोर ने बताया कि वह बीते चार सालों से महिलाओं की साड़ी चुरा रहा है। उसने बताया कि वह चोरी की गई साड़ियों को पहनकर डांस करता था। ऐसा करने में उसे बहुत मजा आता था इसलिए वह लोगों के घर से साड़ी की चोरी करके ले जाता था। उसने बताया कि वह यह काम बीते चार सालों से कर रहा है। हालांकि इस मामले में किसी ने शिकायत दर्ज नहीं कराई थी।

अधिकारी के घर से चुराई साड़ी तो पकड़ा गया
चोर ने कृषि अधिकारी सलिल कुजूर के घर से साड़ियों की चोरी की थी। जिसके बाद उन्होंने इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई थी। थाने में शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की थी। सलिल कुजूर ने अपनी शिकायत में कहा था कि वह अपनी पत्नी को इलाज कराने के लिए शहर से बाहर गए हुए थे। जब लौटकर वापस आए तो घर का ताला टूटा हुआ था। अंदर सारा सामान बिखरा था। आलमारी से पत्नी की केवल सात साड़ियां चोरी की गई थीं। जबकि घर से कोई कीमत सामान चोरी नहीं हुआ था।

मोहल्ले में होती थी चर्चा
जानकारी के महिलाओं की साड़ी, पेटीकोट और ब्लाइज चोरी की कई घटनाएं सामने आईं थी। जिसकी चर्चा हमेशा होती थी हालांकि कभी ने इस मामले की शिकायत नहीं दर्ज कराई थी। अधिकारी के घर में चोरी करने के बाद चोर पुलिस की गिरफ्त में आ गया। महिलाएं जब कपड़े सूखाने के लिए बाहर टांगती थी तो उनकी साड़ियां, पेटीकोट और ब्लाइज गायब हो जाते थे। जबकि परिवार के बाकी सदस्यों के कपड़े कभी चोरी नहीं होते थे।

अधिकारियों ने कहा- जेल भेजा गया चोर
मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारियों ने कहा कि इतने साल तक महिलाओं के कपड़े चोरी होते रहे लेकिन किसी ने मामले की शिकायत दर्ज नहीं कराई। अब मामले की शिकायत दर्ज हुई है तो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

Chhattisgarh Crime